डिजिटल डेस्क, गोवा। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 मैच में यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नईयिन एफसी का सामना हैदराबाद एफसी से होगा। चेन्नईयिन ने अपने सीजन के पहले मैच में हैदराबाद को हराकर अभियान की शुरुआत की थी और अब दोनों टीमें 10-10 मैच खेलने के बाद एक बार फिर आमने-सामने होंगी। सिर्फ दो अंक के अंतर से चेन्नईयिन और हैदराबाद अंक तालिका में क्रमश: छठे और चौथे स्थान पर हैं।

चेन्नईयिन एफसी के प्रमुख बोजीदार बंदोविक ने कहा, वह गुरुवार को बेहतर मैच की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हैदराबाद एक अच्छी टीम है और लीग में सबसे अच्छी संगठित टीमों में से एक है। हैदराबाद के खिलाफ चुनौतियों से वाकिफ मोंटेनिग्रिन कोच ने अपनी टीम से अधिक आक्रामक रुख अपनाने का आग्रह किया।

कोच ने कहा, हमें विरोधी टीम के खिलाफ आक्रमकता के साथ खेलने की जरूरत है। विशेष रूप से आखिरी गेम (एफसी गोवा के खिलाफ) में, हम अच्छे नहीं थे, क्योंकि हमने पिछले मैच में कई मौके गंवाए थे। हमें बेहतर होने के लिए उनके खिलाफ अच्छा करने की जरूरत है।

चेन्नईयिन और हैदराबाद अपने-अपने आखिरी मैचों में समान हार के बाद मैच में आ रहे हैं। बंदोविक ने आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए नेरिजस वाल्स्किस को भी पीछे छोड़ दिया। लिथुआनियाई स्ट्राइकर ने हाल ही में क्लब में आने के बाद पिछले हफ्ते एफसी गोवा के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था।

आईएएनएस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here