डिजिटल डेस्क, केपटाउन। विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने बुधवार को यहां न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन स्टंप्स पर जगह बनाई।स्टंप्स के समय, भारत 17 ओवर में 57/2 से आगे है, जिसमें 70 रन हैं। देखे गए दिन में, भारत ने 13 रनों की बढ़त बना ली और तेज आक्रमण ने दक्षिण अफ्रीका को 210 रनों पर ढेर कर दिया।

जसप्रीत बुमराह 5/42 के साथ विकेट लेने में सबसे आगे रहे। इसके बाद मोहम्मद शमी (2/39), उमेश यादव (2/64) और शार्दुल ठाकुर (1/37) विकेट लेने वालों में से थे। दक्षिण अफ्रीका के लिए कीगन पीटरसन ने करियर की सर्वश्रेष्ठ 72 रन की पारी खेली।भारत ने 13 रन की बढ़त के साथ दूसरी पारी के तीसरे ओवर में मयंक अग्रवाल को लगभग खो दिया। अग्रवाल को कगिसो रबाडा के एक निप-बैकर द्वारा पैड पर रैप किया गया था, लेकिन निर्णय को पलटना पड़ा, क्योंकि रीप्ले में गेंद को स्टंप्स से गायब दिखाया गया था।

केएल राहुल, जिन्होंने डुआने ओलिवियर की गेंद पर दो शानदार ऑफ-साइड बाउंड्री लीं, क्रीज पर फंस गए और मार्को जेनसेन की दूसरी स्लिप पर सीधे एडेन मार्कराम के हाथ में आ गए। कोहली और पुजारा ने 33 रनों की नाबाद साझेदारी की।इससे पहले, बुमराह और शमी ने लंच के बाद दक्षिण अफ्रीका को 112/3 पर बढ़त बनाने से रोकने के लिए महत्वपूर्ण प्रहार किए। रस्सी वैन डेर डूसन, जो दो रन-आउट मौके से बच गए और उमेश यादव की एक एलबीडब्ल्यू अपील से बच गए, उन्होंने क्रीज पर दूसरी स्लिप में यादव से विराट कोहली को ऑफ स्टंप के चारों ओर एक पूरी गेंद चलाते हुए बाहरी किनारे पर ठहरते देखा।

 

(आईएएनएस)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here