रघुवंशी ने कहा, युगांडा के खिलाफ दोहरा शतक जमाना एक एतिहासिक उपलब्धि

0
444

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, तरौबा। भारतीय अंडर-19 क्रिकेटर अंगक्रिश रघुवंशी ने कहा है कि वह अभी भी अंडर-19 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप ग्रुप बी मैच में ब्रायन लारा स्टेडियम में युगांडा के खिलाफ राज बावा के साथ दोहरे शतक की साझेदारी जमाने की ऐतिहासिक उपलब्धि का लुत्फ उठा रहे हैं। रघुवंशी के 144 रन और बावा के नाबाद 162 रन की बदौलत, भारत ने युगांडा के खिलाफ 405/5 का स्कोर बनाया, जो टूर्नामेंट के इतिहास में उनका दूसरा सबसे बड़ा स्कोर था। उन्हें अपनी आखिरी ग्रुप प्रतियोगिता जीतने में मदद की।

उन्होंने कहा, वास्तव में टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। उनके प्रदर्शन से टीम को फायदा हुआ। वहीं, जो बल्लेबाजी क्रम में शतक लगने से टीम काफी मजबूत रही। जिसका फायदा टीम के सभी खिलाड़ियों को हुआ। बावा ने कहा, बावा मेरे रूम-मेट थे और करीबी दोस्तों होने के नाते हम दोनों को एक उपयोगी साझेदारी बनाने में मदद मिली।

बावा ने कहा, यह एक अच्छा अनुभव था। मुझे अपने रूम-मेट के साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिला और वह भी बहुत मददगार था। मैं क्रीज पर आसानी से टिका रहा। मेरे लिए यह शानदार पल था जब हमारी साझेदारी 200 रन तक पहुंच गई। ग्रुप चरण के दौरान टीम ने तीन जीत दर्ज की। भारत अब क्वार्टर फाइनल में गत चैंपियन बांग्लादेश से 29 जनवरी को भिड़ेगा।

आईएएनएस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here