अंडर-17 खिलाड़ियों के लिए शुरू किया टीकाकरण अभियान

0
477

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को सर्वोपरि महत्व देते हुए ओडिशा स्पोर्ट्स ने भुवनेश्वर में रहने वाले अंडर-17 खिलाड़ियों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है।

भारत सरकार ने 25 दिसंबर, 2021 को घोषणा की थी कि 15-18 वर्ष के आयु वर्ग के बच्चे ओमिक्रोन वैरिएंट पर बढ़ती चिंताओं के बीच कोरोना की वैक्सीन ले सकते हैं। इसने ओडिशा स्पोर्ट्स को बिना समय बर्बाद किए और महामारी के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने के लिए टीकाकरण की व्यवस्था करने के लिए प्रेरित किया।

एआईएफएफ के उप महासचिव अभिषेक यादव ने भारतीय फुटबॉल के साथ ओडिशा सरकार की लंबे समय से चली आ रही साझेदारी की सराहना करते हुए कहा, ओडिशा स्पोर्ट्स ने हमेशा खिलाड़ियों और अधिकारियों की भलाई को सर्वोपरि महत्व दिया है। शानदार बुनियादी ढांचे के अलावा, यह अंडर-17 टीम के खिलाड़ियों के प्रति ओडिशा स्पोर्ट्स की सहानुभूति को दर्शाती है।

अभिषेक ने कहा, ओडिशा भारतीय फुटबॉल का दूसरा घर रहा है और टीम यहां सुरक्षित महसूस करती है।

ओडिशा स्पोर्ट्स वर्षों से भारतीय फुटबॉल को आगे बढ़ाने के लिए आगे रहा है। भुवनेश्वर भारतीय खिलाड़ियों का घर होने के अलावा, भारतीय वरिष्ठ महिला टीम, हीरो गोल्ड कप, सुपर कप, हीरो इंडियन सुपर लीग मैचों की मेजबानी भी करता रहा है।

हेड कोच शुवेंदु पांडा ने भी ओडिशा सरकार के प्रयासों की सराहना की और कहा, खिलाड़ियों को खतरनाक बीमारी से बचाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण की पहली खुराक प्राप्त करने का अवसर दिया गया है। ओडिशा सरकार से इस तरह के समर्थन की अत्यधिक सराहना की जाती है।

(आईएएनएस)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here