जल्दी विकेट हासिल न करना हार का बड़ा कारण रहा

0
93

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, डर्बी। इंग्लैंड की कार्यवाहक कप्तान एमी जोंस ने भारत से दूसरा टी20 आठ विकेट से हारने के बाद कहा कि उनकी टीम शुरूआत में गेंद से कोई फायदा नहीं उठा पायी और उन्होंने भारत की शानदार बल्लेबाजी को जीत का श्रेय दिया। पहला टी20 मैच डरहम में नौ विकेट से आसानी से जीतने के बाद इंग्लैंड को दूसरे मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने छह विकेट पर 142 रन बनाये जबकि भारत ने दो विकेट पर 146 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया।

जोंस ने कहा, खराब शुरूआत के बाद कैंपी (फ्ऱेया कैंप) और माया (बूशर) ने हमें अच्छे स्कोर तक पहुंचाने के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की। कैंप शानदार खिलाड़ी हैं। हमने उन्हें इस सीजन गेंद और बल्ले से शानदार करते देखा है। दबाव वाली परिस्थिति में उन्हें अर्धशतक लगाते देख बहुत अच्छा लगा। एक बार जब हमें शुरूआती विकेट नहीं मिला तो यह कठिन होने ही वाला था।

उन्होंने कहा, भारत ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की, उनके पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं। स्मृति मंधाना ने बेहतरीन अर्धशतक बनाया। सीरीज में 1-1 की बराबरी के बाद निर्णायक मुकाबला गुरूवार को ब्रिस्टल में खेला जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here