पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान बीबीएल के सिडनी सिक्सर्स टीम में हुए शामिल

0
478

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, सिडनी। पाकिस्तानी लेग स्पिनर शादाब खान बिग बैश लीग-11 सीजन में दो बार के चैंपियन सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते नजर आएंगे। शादाब एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में सिक्सर्स से जुड़े हैं, उनको 24 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर बेन मैनेंटी और अनुभवी स्पिनर स्टीव ओ कीफ के की जगह टीम में शामिल किया गया, जो चोट लगने के कारण बाहर हो गए थे।

23 वर्षीय शादाब ने कम उम्र में ही पाकिस्तान के लिए तीनों प्रारूपों में डेब्यू किया था और अब तक उन्होंने 64 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 7.11 की इकॉनमी रेट से 73 विकेट लिए हैं। इसके अलावा, 136.81 के स्ट्राइक रेट से रन भी बनाए हैं।

2021 टी20 विश्व कप में शादाब ने पाकिस्तान के लिए सभी छह मैचों में शिरकत की थी, जिसमें नौ विकेट लिए थे। इस दौरान, उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4/26 शानदार प्रदर्शन रहा था।

शादाब ने बीबीएल-7 में ब्रिस्बेन हीट के लिए तीन मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने दो विकेट लिए। सिक्सर्स के मुख्य कोच ग्रेग शिपर्ड ने कहा कि वह शादाब के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। साथ ही कहा कि शादाब हमारे चोटिल हुए गेंदबाजों की जगह शामिल हुए हैं। हम खेल के तीनों प्रारूपों में शादाब के कौशल का स्वागत करते हैं और आने वाले मैचों में उन्हें मौका देने का इंतजार कर रहे हैं।

आईएएनएस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here