बीच के ओवरों में विकेट लेना बहुत महत्वपूर्ण

0
493

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, पार्ल। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शुक्रवार को कहा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ बोलैंड पार्क में होने वाले दूसरे वनडे मैच में भारत नई योजनाओं और रणनीतियों के साथ मैदान पर उतरेगा। तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से पीछे है और उसे साउथ अफ्रीका से सीरीज बचाने के लिए शुक्रवार को दूसरा वनडे जीतना जरूरी होगा।

धवन ने कहा, आप नए विचारों और नई योजनाओं के साथ हर मैच में आते हैं। आज हम नई योजनाएं और नई रणनीतियों के साथ मैदान पर उतर रहे हैं। किसी भी प्रकार के खेल में, मूल बातें समान रहती हैं। एक साझेदारी बनाएं और फिर इसे आगे ले जाएं। हमें उम्मीद है कि आज हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।

उन्होंने बीच के ओवरों में विकेट लेने के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि बीच के ओवरों में विकेट लेना बहुत महत्वपूर्ण है। हमने शुरुआत में ऐसा किया लेकिन हम बीच में नहीं कर सके। लेकिन यह सीखने वाली बात थी।

धवन, जिन्होंने पहले वनडे मैच में 79 रनों के साथ भारत के लिए शीर्ष स्कोर रहे। पांच महीने बाद अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने से खुश थे। उन्होंने आगे कहा, भारतीय टीम में वापस आना एक खूबसूरत एहसास था और पांच-छह महीने के बाद सीधे रन बनाना मेरे लिए और अधिक आत्मविश्वास लेकर आया। अच्छा करने और खेल जीतने के लिए तत्पर हूं।

36 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि पार्ल की पिच उपमहाद्वीप की परिस्थितियों से अधिक मिलती-जुलती है, जो क्रीज पर सेट बल्लेबाजों को मदद पहुंचाती है।

आईएएनएस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here