मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली को बताया अपना सुपरहीरो

0
465

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने दक्षिण अफ्रीका से 1-2 सीरीज हारने के बाद टेस्ट कप्तान के पद से हटने के बाद विराट कोहली को अपना सुपरहीरो कहा है। सिराज प्रोटियाज के खिलाफ सेंचुरियन में शुरुआती टेस्ट का हिस्सा थे। उस मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए, जिससे भारत ने घरेलू टीम को 113 रनों से हराया था।

जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट के पहले दिन उन्हें चोट लग गई थी, जिसमें भारत को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे टेस्ट से पहले, कोहली ने कहा था कि तेज गेंदबाज मैच के लिए फिट नहीं है और वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो पाएंगे।

कोहली ने कहा था, सिराज पिछले मैच में लगी चोट से उबर रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि वह तीसरे टेस्ट के लिए फिट हैं। सिराज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कोहली की टीम के साथी भी हैं। कोहली द्वारा टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद मंगलवार को 27 वर्षीय सिराज ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक संदेश पोस्ट किया।

सिराज ने लिखा, आप मेरे सुपरहीरो हो और मैं आपसे मिले समर्थन और प्रोत्साहन के लिए पर्याप्त रूप से आभारी नहीं हो सकता। आप हमेशा मेरे महान भाई रहे हैं। इन सभी वर्षों में मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। आप हमेशा मेरे कप्तान किंग कोहली रहोगे। कोहली अब 19 जनवरी से पार्ल में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे।

आईएएनएस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here