स्पिनर के ऑटोग्राफ के लिए फैन की दीवानगी, कागज नहीं मिला तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने सिर पर चलाया पेन

0
455

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रहा क्रिकेट का सबसे पुराना मुकाबला एशेज सीरीज के ‘पिंक टेस्ट मैच’ (चौथा टेस्ट) में एक मजेदार वाकया देखने को मिला। बुधवार (5 जनवरी) से शुरू हुए सिडनी टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने अलग अंदाज से फैंस का दिल जीता। उन्होंने बहुत ही अलग अंदाज में एक फैन को ऑटोग्राफ दिया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ

सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। स्टैंड में मौजूद प्रशंसक अपनी-अपनी टीम को चीयर कर रहे थे। इस दौरान बॉउंड्री पर फील्डिंग कर रहे जैक लीच से एक फैन ने ऑटोग्राफ की गुजारिश की तो जैक लीच ने आव देखा ना ताव, उस फैन को उसके सिर पर ही पेन से ऑटोग्राफ दे दिया। 

दरअसल, उस फैन के सिर पर बाल नहीं थे। इसलिए जल्दबाजी में जैक लीच ने आसानी से पेन चलाकर ऑटोग्राफ दे दिया। यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि इस वाकया के बाद दर्शकों जोश के साथ खुश भी नजर आए। 

पहले ही मेजबान ऑस्ट्रेलिया कर चुकी है एशेज रिटेन 

पांच मैचों की एशेज सीरीज में मेजबान देश ने शुरुआती तीन मैच जीतकर अजेय बढ़त बना ली है।  सीरीज का चौथा मैच सिडनी में खेला जा रहा है। बारिश से बाधित मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीन विकेट खोकर 126 रन बना लिए। बारिश के कारण पहले दिन सिर्फ 46.5 ओवर का खेल हो पाया। पहले दिन का खेल खत्म होने पर स्टीव स्मिथ 6 और उस्मान ख्वाजा 4 रन बनाकर नाबाद रहे। 
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here