हमने आयरलैंड की पारी से फुल लेंथ पर गेंदबाजी करने का प्लान बनाया था : क्रेग एर्विन

0
44

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, होबार्ट। जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन ने खुलासा किया कि बेलेरिव ओवल में टी20 विश्व कप के ग्रुप बी के पहले दौर के मैच की पहली पारी में आयरलैंड की गेंदबाजी को देखने के बाद फुल लेंथ की गेंदबाजी करना का प्लान बनाया था। उन्होंने 174/7 रन का सफल बचाव किया।

सोमवार को पिच से अतिरिक्त उछाल के अलावा तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिल रही थी, जिम्बाब्वे की नई गेंद की जोड़ी ब्लेसिंग मुजरबानी और रिचर्ड नगारवा ने पावर-प्ले में चार विकेट लिए, जिससे आयरलैंड चौथे ओवर में 22/4 पर हो गया था। हालांकि आयरलैंड 20 ओवरों में 143/9 पर सीमित हो गया, क्योंकि जिम्बाब्वे ने 31 रन से जीत हासिल की थी।

मैच के बाद एर्विन ने कहा, हमने आयरलैंड की पारी को देखने के बाद फुल लेंथ गेंदबाजी का प्लान बनाया था। हमने सोचा था कि आयरलैंड ने कई बार बहुत कम गेंदबाजी की। रिचर्ड और ब्लेस ने शानदार गेंदबाजी की। एर्विन ने ऑलराउंडर सिकंदर रजा की कुछ विशेष प्रशंसा की, क्योंकि उन्होंने 82 रन बनाकर जिम्बाब्वे को 20 ओवरों में 174/7 हासिल करने में मदद की।

उन्होंने आगे कहा, वह पिछले कुछ महीनों में हमारे लिए एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं। यह देखना रोमांचक है कि अलग-अलग परिस्थितियों में वह फिर से उस फॉर्म को जारी रख रहे हैं। उछाल वाली पिचों पर भी उनका फॉर्म नहीं बदला, इसलिए उन्हें जीत का श्रेय जाता है। एर्विन 2016 के सीजन में शामिल होने के बाद जिम्बाब्वे की टी20 विश्व कप में जीत से वापसी करने से खुश थे, लेकिन पारी के अंत में खराब फिल्डिंग के अलावा आयरलैंड को ऑलआउट नहीं करने से थोड़ा दुखी थे।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here