Ashes 2021: Warne suggests making big changes in England's playing XI | वॉर्न ने इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव करने के दिए सुझाव – Bhaskar Hindi

0
484

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज शेन वार्न ने मंगलवार को कहा है कि इंग्लैंड एशेज सीरीज में फिर से फाइट बैक कर सकता है। इसके लिए इंग्लैंड की टीम को 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले प्लेइंग इलेवन मे बदलाव करने की जरूरत है। इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-2 से पीछे है। सोमवार को एडिलेड ओवल में उन्हें 275 रन से हार मिली थी। इससे पहले गाबा के शुरुआती मैच में नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद, पूर्व स्पिन गेंदबाज ने मेजबान टीम को सोशल मीडिया पर बधाई दी और निराशाजनक प्रदर्शन से उबरने के लिए इंग्लैंड को कई सुझाव दिए। वार्न ने ट्वीट किया, ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत के लिए बधाई। इंग्लैंड के पास मेलबर्न में वापसी करने का अभी भी मौका है। उन्हें उस परिस्थितियों के लिए स्पिनर सहित सही टीम चुनकर अच्छी शुरुआत करने के बारे में सोचना चाहिए। जाक क्रॉली, मार्क वुड, जॉनी बेयरस्टो और जैक लीच को टीम में मौका देना चाहिए।

जल्द ही, वॉर्न के फॉलोअर्स ने उनके पोस्ट पर जवाब देना शुरू कर दिया, जब पूर्व गेंदबाज ने पूछा कि वे एमसीजी टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में किसे खेलता देखना चाहते हैं। इसके जवाब में एक यूजर ने जवाब दिया, क्रॉली, बेयरस्टो, वुड और लीच को खेलते देखना चाहते हैं। सोमवार को द क्रिकेटर की एक रिपोर्ट के अनुसार, तेज गेंदबाज साकिब महमूद को अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में रखा गया है और उन्हें तीसरे टेस्ट के लिए बुलाए जाने की संभावना है।

आईएएनएस

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here