Australian captain finch have full faith in his players | फिंच ने कहा- मुझे अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा – Bhaskar Hindi

0
493

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपर 12 में अपने शुरूआती मैच से पहले प्लेइंग इलेवन की पुष्टि की। हालांकि फिंच ने संभावित ग्यारह खिलाड़ियों के नामों का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि अपने ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस के साथ सात बल्लेबाजों और चार गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेंगे।

फिंच ने कहा, हम सात बल्लेबाजों और चार गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरेंगे, जिसमें ऑलराउंडर भी शामिल हैं। हमें मैक्सवेल, स्टोइनिस और मार्श पर बहुत भरोसा है। ये प्लेयर चार ओवर गेंदबाजी करने में भी सक्षम हैं। हमें लगता है कि यहां की धीमी पिचों पर वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

फिंच ने अपने ओपनिंग पार्टनर डेविड वॉर्नर का समर्थन किया है जो काफी समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। मैं कह सकता हूं कि वह आस्ट्रेलिया के एक महान खिलाड़ी हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह जल्द फॉर्म में आएंगे।

ऑस्ट्रेलिया के लिए खास ध्यान देने वाली बात ये है कि उसके सलामी बल्लेबाजों को यूएई की धीमी पिचों पर संभलकर बल्लेबाजी करनी होगी और औसत भी बरकरार रखना होगा।

 

(आईएएनएस)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here