Bangladesh beat Oman by 26 runs, keep hopes of reaching Super 12 in T20 World Cup | बांग्लादेश ने ओमान को 26 रन से हराया, सुपर 12 में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार – Bhaskar Hindi

0
394

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, अल अमीरात। पिछले मैच में स्कॉटलैंड के हाथों मिली हार से उबरते हुए बांग्लादेश ने टी-20 वर्ल्ड कप में क्वालीफाइंग राउंड के ग्रुप बी ,मुकाबले में ओमान को 26 रनों से मात दी। बांग्लादेश ने पहले पहले बल्लेबाजी हुए निर्धारित 20 ओवरों में 153 रन बनाए जिसके जवाब में ओमान की टीम 127 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ बांग्लादेश की सुपर 12 स्टेज में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी बरकरार हैं। बांग्लादेश अगर इस मैच को गवां देती तो वह इस वर्ल्ड कप से बाहर हो जाती। ओमान के लिए सलामी बल्लेबाज जतिंदर सिंह ने 33 गेंदों पर 40 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। उनके अलावा कश्यप प्रजापति ने 21 बनाए।

बांग्लादेश के लिए अनुभवी शाकिब-उल-हसन ने हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की लिए सर्वाधिक 42 रनों की पारी खेली और उसके बाद गेंदबाजी में 4 ओवरों में 28 रन देकर तीन विकेट भी झटके। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।  

तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने अपनी आईपीएल की शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए, अपने कोटे के चार ओवरों में 29 रन देकर 4 विकेट चटकाए। ओमान के खिलाफ बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने मात्र 21 रन पर ही दो विकेट गवां दिए। इसके बाद नईम और शाकिब ने तीसरे विकेट की पार्टनरशिप में 80 रन जोड़े। जिससे टीम को एक फाइटिंग टोटल तक पहुंचने में मदद मिली। ओमान की तरफ से बिलाल खान और फय्याज बट ने तीन-तीन तो वहीं कलीमुल्लाह ने दो विकेट लिए। 
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here