Brendon McCullum gave information about coaching style in IPL | आईपीएल में कोचिंग स्टाइल को लेकर ब्रेंडन मैकुलम ने दी जानकारी – Bhaskar Hindi

0
459

[google-translator]

डिजिटल डेस्क, दुबई । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने गुरुवार को माना कि उनकी कोचिंग स्टाइल थोड़ी अलग थी। उन्होंने इस बात की खुश जताई कि उनकी टीम ने यूएई में बेहतर प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था। मैकुलम ने गुरुवार को कहा, आईपीएल के दूसरे फेस में मेरी कोचिंग की शैली थोड़ी अलग थी। शुक्र है कि बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी की। इससे दुबई में हमारी योजनाएं सफल रहीं और परिणाम भी बेहतर देखने को मिले।

आईपीएल 2021 के पहले हाफ के अंत में केकेआर को सात मैचों में से सिर्फ दो में जीत मिली थी और वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर थी। वहां से, उन्होंने दूसरे क्वालीफायर के बाद एलिमिनेटर मुकाबला जीतकर फाइनल में जगह पक्की की। इसके बाद फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से 27 रनों से टीम हार गई। मैकुलम ने कहा कि हम पहले फेस के परिणाम के बाद चिंतित थे। लेकिन बाद में हमने शानदार प्रदर्शन किया।

(आईएएनएस)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here